रामगढ़: भाजपा जिला महामंत्री बनने पर विजय जायसवाल को किया सम्मानित

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) की रामगढ़ जिला कमेटी ने विजय जायसवाल को महामंत्री के पद पर नियुक्त किया है, जिससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। शुक्रवार को शहर के लक्ष्मीनारायण मार्केट में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें विजय जायसवाल को अंगवस्त्र और पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह

इस अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा के कई प्रमुख नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। सम्मानित करने वालों में डॉ. संजय सिंह, दिनेश पाठक, वसुध तिवारी, रोबिन गुप्ता, ब्रजेश पाठक समेत अन्य कई गणमान्य व्यक्ति शामिल थे। समारोह में विजय जायसवाल ने भाजपा के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण को दोहराया और पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई।

Jammu & Kashmir High Court Recruitment 2024: आवेदन विवरण और योग्यता

विजय जायसवाल की प्रतिक्रिया

विजय जायसवाल ने इस सम्मान के लिए प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, जिला प्रभारी शशि भूषण भगत और जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, “मुझे जो दायित्व मिला है, उसे पूरी निष्ठा और समर्पण से निभाऊंगा। मैं पार्टी के नीति और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा।”

UP Police Constable Syllabus and Exam Pattern 2024: सामान्य हिंदी, सामान्य ज्ञान, संख्यात्मक और मानसिक योग्यता परीक्षण और तर्क के लिए विस्तृत गाइड

आगामी योजनाएं और दायित्व

विजय जायसवाल ने अपने कार्यकाल के दौरान पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों और योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने का आश्वासन दिया। वे पार्टी के लक्ष्यों को पूरा करने और समाज के विभिन्न वर्गों तक पार्टी के संदेश को पहुंचाने के लिए निरंतर प्रयास करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस नियुक्ति से पार्टी के कार्यकर्ताओं में न केवल उत्साह और ऊर्जा का संचार हुआ है, बल्कि आगामी राजनीतिक गतिविधियों और अभियानों के प्रति एक नई उम्मीद भी जगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *