Headlines

रामगढ़: एसपी अजय कुमार ने निर्माणाधीन पूजा पंडालों का किया निरीक्षण, सुरक्षा और शांति व्यवस्था पर दिए निर्देश

Ramgarh SP Ajay Kumar inspected the puja pandals under construction
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: मंगलवार को रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने विभिन्न स्थानों पर निर्माणाधीन दुर्गा पूजा पंडालों का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान एसपी ने पूजा समितियों से मिलकर आवश्यक जानकारियाँ लीं और उन्हें प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइंस के अनुसार पूजा के आयोजन के निर्देश दिए।

घुटुवा के नयानगर में भव्य दुर्गा पूजा का आयोजन

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार घुटुवा के नयानगर स्थित पूजा पंडाल पहुँचे, जहाँ उन्होंने पंडाल और आसपास के क्षेत्रों का बारीकी से निरीक्षण किया। पूजा समिति ने उन्हें जानकारी दी कि नयानगर में दुर्गा पूजा का भव्य आयोजन होता है, और इस दौरान पाँच दिनों तक मेले का आयोजन भी किया जाता है। इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं, जिससे सुरक्षा का खास ख्याल रखा जाता है। समिति ने बताया कि सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हजारीबाग आगमन, 2 अक्टूबर को तीन महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

सुरक्षा बल की तैनाती

एसपी ने बताया कि दुर्गा पूजा के दौरान विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल के जवान और सीसीएल के सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। पूजा समिति ने आश्वासन दिया कि प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए शांति और सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

रामगढ़: जुबिली कॉलेज भुरकुंडा में चल रहे दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन

एसपी की अपील: शांति और सुरक्षा का रखें ध्यान

एसपी अजय कुमार ने पूजा समितियों और आम जनता से अपील की कि वे शांतिपूर्ण माहौल में पूजा करें और किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि यदि कोई संदिग्ध गतिविधि नजर आती है, तो उसकी तुरंत सूचना पुलिस को दी जाए। पुलिस विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर है, और शांति व्यवस्था भंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रामगढ़: आउटसोर्सिंग कंपनियों के खिलाफ आंदोलन, रोजगार और वेतन संबंधी मुद्दों पर हुआ विरोध प्रदर्शन

अधिकारियों की उपस्थिति

निरीक्षण के दौरान पतरातू सर्किल इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह, बरकाकाना ओपी प्रभारी उमाशंकर वर्मा, और भदानी नगर ओपी प्रभारी संजय रजक सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर उपस्थित थे। इन सभी ने पंडालों के सुरक्षा इंतजामों का भी निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एसपी अजय कुमार का यह निरीक्षण दुर्गा पूजा के सफल और शांतिपूर्ण आयोजन के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है, जिससे पूजा समितियों को प्रशासनिक दिशानिर्देशों का पालन करते हुए बेहतर व्यवस्था करने का अवसर मिलेगा।

One thought on “रामगढ़: एसपी अजय कुमार ने निर्माणाधीन पूजा पंडालों का किया निरीक्षण, सुरक्षा और शांति व्यवस्था पर दिए निर्देश

  1. Přijetí hypoteční platby může být problematické pokud nemáte rádi čekání v dlouhých řadách , vyplnění
    vážný formuláře , a odmítnutí úvěru na základě vašeho
    úvěrového skóre . Přijímání hypoteční platby může být problematické, pokud nemáte rádi čekání v dlouhých řadách , podávání extrémních formulářů ,
    a odmítnutí úvěru na základě vašeho úvěrového skóre .
    Přijímání hypoteční platby může být problematické ,
    pokud nemáte rádi čekání v dlouhých řadách , vyplnění extrémních formulářů a odmítnutí úvěrových rozhodnutí založených na
    úvěrových skóre . Nyní můžete svou hypotéku zaplatit rychle a
    efektivně v České republice. https://groups.google.com/g/sheasjkdcdjksaksda/c/NlSeGbMv9cE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *