Headlines

रामगढ़: सौंदा बस्ती और सरैया टोला के ग्रामीणों की समस्याओं पर सीसीएल और समिति के बीच वार्ता

Talks between CCL and committee on the problems of villagers
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: सौंदा बस्ती और सरैया टोला के ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर मंगलवार को सीसीएल बरका-सयाल प्रबंधन और सेल संचालन समिति के बीच महत्वपूर्ण वार्ता हुई। इस बैठक में सयाल डी परियोजना के अंतर्गत आउटसोर्सिंग कंपनी में रोजगार के अवसरों, वेतनमान में बढ़ोतरी, और पानी-बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं पर चर्चा की गई।

रोजगार और वेतनमान पर चर्चा

बैठक के दौरान आउटसोर्सिंग कंपनी आरए माइनिंग और पीएसएमई के कर्मचारियों के वेतनमान में बढ़ोतरी और रोजगार के नए अवसरों पर विस्तार से बातचीत की गई। ग्रामीणों द्वारा इन मुद्दों को प्रमुखता से उठाया गया, जिस पर बरका-सयाल महाप्रबंधक अजय सिंह ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और समाधान की दिशा में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।

रामगढ़: आगामी विधानसभा चुनाव की घोषणा, जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने की प्रेस वार्ता

पानी-बिजली सहित अन्य बुनियादी सुविधाएं

बैठक में ग्रामीणों की पानी और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी पर भी ध्यान केंद्रित किया गया। महाप्रबंधक ने इन समस्याओं के समाधान के लिए साकारात्मक पहल करने की बात कही, जिससे ग्रामीणों की जीवनशैली में सुधार हो सके।

Mudma Mela 2024: 18-19 अक्टूबर को मुड़मा मेले में जुटेगी रौनक, सीएम हेमंत सोरेन होंगे मुख्य अतिथि

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बैठक में प्रमुख उपस्थित

इस वार्ता में सयाल डी परियोजना पदाधिकारी सुबोध कुमार, समिति अध्यक्ष नीतीश कुमार, सचिव अंबर कुमार, समिति सलाहकार वासुदेव साहू, फलींद्र प्रसाद साहू, और सुमित कुमार सहित कई अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे। सभी ने मिलकर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए अपने विचार प्रस्तुत किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *